पति पत्नी और सास


पत्नी ने खास अपने पति के लिये लिखा :

कभी कभी मेरे दिल में ये ख़याल आता है ...

कभी कभी मेरे दिल में ये ख़याल आता है ...

"जब तु 11.30pm बजे सो जाता है,
तो अगले दिन सुबह तेरा whatsapp last seen at 2.30am
क्यों बताता है...?

सीता जी के वनवास जाने में बहुत बड़ी सीख है.

वाह वाह.

सीता जी के वनवास जाने में बहुत बड़ी सीख है. ✨

घर में 3-3 सास हो तो जंगल ही ठीक है .

---------------

अर्ज़ है - रोज़ रोज़ वज़न नापकर क्या करना है,
एक दिन तो सबने मरना है,
चार दिन की है ज़िंदगी,
खा लो जी भर के,
अगला जन्म िफर 3 किलो से शुरु करना है.....

-------------------
लड़का : रो क्यों रही हो...?

लड़की : मेरे मार्क्स बहुत कम आये है...

लड़का : बता कितने आये है...?

लड़की : सिर्फ़ 88% ..

लड़का : ख़ुदा का ख़ौफ़ कर...
इतने में तो 2 लड़के पास हो जाते है...!!
=============
सीधी सीधी बेइज़्ज़ती :

पति : ये कैसा खाना बनाया है तुमने, बिलकुल गोबर जैसा.....?

पत्नी : हे भगवान इस आदमी ने हर चीज़ चख रखी है.....

-------------------
सब्जी वाला सब्ज़ी पर पानी िछड़क रहा था, काफ़ी देर हो गई .
कस्टमर ग़ुस्से में बोला : भाई साहब अगर िभंडी को होश आ गया हो तो एक किलो दे दो.....
✌✌✌✌✌✌✌✌
पत्नी : अगर मेरी शादी किसी "राक्षस" से भी हो जाती तो मैं इतनी परेशान नहीं होती जितनी तुम्हारे साथ हूँ !!

Awesome reply :

पति : पगली ख़ून के रिश्तों में शादियाँ कहाँ होती है...!!